पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:उनियारा पुलिस ने मोबाइल लूट और चोरी के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

उनियारा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोबाइल से बात करते समय झपट्टा मारकर मोबाइल लुट करने वाले मुख्य आरोपी को उनियारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि वार्ड नंबर 1 उनियारा निवासी महावीर शर्मा पुत्र नाथूलाल शर्मा एक शिकायत लिखित में दी थी कि 4 मार्च को शाम 7 बजे अपने घर से दुकान जा रहा था, कि हीरो शोरूम के पास अचानक फोन आने पर फोन को रिसीव किया तो दो अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति पीछे से मोटरसाइकिल पर आए और मेरा मोबाइल सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन बात करते समय झपट्टा मारकर लूट कर ले गए।

मामले को गंभीरता से देखते हुए एसपी ओमप्रकाश, एएसपी सुभाष कुमार मिश्रा, डीएसपी प्रदीप गोयल के सुपरविजन में थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें हेड कांस्टेबल गिरिराज प्रसाद, कांस्टेबल रामरूप को शामिल किया गया।

इस मामले में लिप्त आरोपियों की गहनता से तलाश करते हुए प्रकरण के मुख्य आरोपी देवली पुलिस थाना अलीगढ़ निवासी राजेश पुत्र सीताराम मीणा को डिटेन कर से पूछताछ की गई तो आरोपी राजेश मीणा ने अपने साथी देवली निवासी जसराम पुत्र बद्री मीणा के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया।

थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि आरोपी राजेश मीणा ने 7 मार्च को पुरानी टोंक के नए बस स्टैंड के पास एवं जवाहर सर्किल जयपुर में भी इसी प्रकार की वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपी मोबाइल को झपट्टा मारकर ले जाने के बाद अपने मौज मस्ती का शौक को पूरा करने के लिए किसी अनजान व्यक्ति जो फोन पर बातें करता हुआ जा रहा हो या खड़ा खड़ा इंटरनेट चला रहा हो तो उसका मोबाइल मोटरसाइकिल पर जाकर पीछे से अचानक झपट्टा मारकर लूटकर मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार में भगा कर फरार हो जाते हैं।

पुलिस ने वारदात के मुख्य आरोपी राजेश मीणा उर्फ धोलया को गिरफ्तार कर तफ्तीश जारी है। थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि मुख्य आरोपी से और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है एवं दूसरे साथी आरोपी की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें