टीचर्स कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम आयोजित:भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जोधपुर चैप्टर की कॉन्फ्रेंस आयोजित

जैसलमेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान जोधपुर चैप्टर द्वारा स्थानीय व्यास बगेची में रविवार को टीचर्स कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 150 से ज्यादा शिक्षकों ने भाग लिया। कार्यक्रम का प्रबंधन केडीआर पब्लिक विद्यालय द्वारा किया गया। कार्यक्रम समन्वयक एवं केडीआर पब्लिक विद्यालय के संचालक दीपक व्यास ने बताया कि कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय कंपनी सचिव संस्थान जोधपुर चैप्टर के अध्यक्ष दीपक केवलिया ने की।

वहीं कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, भाजपा नेता विक्रमसिंह नाचना, एसबीके महाविद्यालय प्राचार्य अशोक दलाल व मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी आरपी शर्मा उपस्थित रहें। कार्यक्रम समन्वयक व्यास ने बताया कि इस अवसर पर सभी अतिथियों ने अपने उद्बोधन देते हुए शिक्षक की महत्ता बताई।

अतिथियों ने बताया कि शिक्षक समाज और राष्ट्र के निर्माण में हमेशा महती भूमिका निभाता है, इस कारण वह सम्मान के लिए सबसे ज्यादा हकदार है। नगर परिषद सभापति कल्ला ने अपने संबोधन में संस्थान के अध्यक्ष दीपक केवलिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होने से शहर में कंपनी सचिव कोर्स को एक नई उड़ान मिलेगी एवं स्थानीय लोग भी इस कोर्स के प्रति जागरुक हो पाएंगे।

अध्यक्षीय उद्बोधन में दीपक केवलिया ने सीएस कोर्स के तीन पड़ाव के बारे में चर्चा की। साथ ही दीपक केवलिया ने एक विद्यार्थी के अपने सीएस प्रोफेशनल की जीवन पर्यंत यात्रा कैसे रहती है के बारे में प्रकाश डाला। इस कार्यक्रम में सभी शिक्षकों को प्रमाण पत्र एवं भेंट वितरित करते हुए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन संध्या व्यास ने किया।

खबरें और भी हैं...