परिजनों ने लगाया, बच्चे की हत्या का आरोप:नाचना थानाधिकारी को जांच से हटाने की मांग, बोले-आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार

जैसलमेरएक महीने पहले
एसपी को ज्ञापन देने आए परिजन।

पिछले हफ्ते बुधवार को घर से गायब 11 साल के बच्चे का शव बरसाती गड्ढे में मिला। बच्चे के परिजन आज एसपी से मिले और मामले की जांच करवाने की मांग की। उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

दरअसल, जैसलमेर के नाचना इलाके के दिधु गांव से 11 साल का श्रवण गायब हो गया था। जिसका बाद में शव मिला था। मृतक बच्चे के चाचा पन्नालाल ने बताया कि हम सब मिलकर एसपी भंवर सिंह नाथावत से मिले। पुलिस से हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की भी मांग की।

मृतक बालक श्रवण (फाइल), पानी में मिला उसका शव
मृतक बालक श्रवण (फाइल), पानी में मिला उसका शव

पानी के गड्ढे में शर्टलेस मिला था शव

मृतक बच्चे के चाचा पन्नालाल ने बताया कि उसका भतीजा पिछले हफ्ते बुधवार दोपहर बाद 2 बजे घर से खाना खाकर बच्चों के साथ खेलने के निकला था, जो शाम तक वापस नहीं आने पर परिवार वालों ने उसको तलाश किया। मोहल्ले के लड़कों ने बताया कि वो 2 लड़के उसे गांव से बाहर खेलने के लिए ले गए थे। उन्होंने दोनों लड़कों से पूछताछ कि तो मना कर दिया। नाचना थाना पुलिस को सूचना देकर घरवाले लड़के की तलाश में लग गए। रात को करीब 2 बजे खड्डे में कचरे के नीचे बच्चे का शव मिला। उन्होंने नाचना थाने में उन दोनों लड़कों पर कुकर्म कर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया। इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसको लेकर मंगलवार को एसपी को ज्ञापन देकर जांच किसी और अधिकारी से करवाने की मांग की।