हिन्दू संगठनों ने धरना-प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन:हिंदुओं पर हो रहे योजनापूर्वक हमलों के खिलाफ राज्यपाल के नाम ADM को दिया ज्ञापन

जैसलमेर3 महीने पहले
जैसलमेर। कलेक्टर कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करते हिन्दू संगठनों के लोग।

जैसलमेर में हिन्दू संगठनों ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करके राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन दिया। विभाग संयोजक बजरंग दल लालू सिंह सोढ़ा ने बताया कि राजस्थान सरकार के पक्षपाती रवैये से मुस्लिम समाज के जेहादी मानसिकता वाले तत्व बैखोफ हो गए हैं और योजनापूर्वक तरीके से हिन्दू मंदिरों व धार्मिक शोभा यात्राओं पर पथराव व आक्रमण कर रहे हैं। इन योजनाबद्ध घटनाओं पर रोकथाम तथा इनकी जांच एनएआई से करवाने के लिए सोमवार को हिन्दू संगठनों ने मिलकर राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने में पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी भी मौजूद रहे।

एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते एमएलए छोटू सिंह, साथ में हिन्दू संगठनों के लोग
एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते एमएलए छोटू सिंह, साथ में हिन्दू संगठनों के लोग

धरना देकर जताया विरोध

लालू सिंह सोढ़ा ने बताया कि जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर हिन्दू संगठनों ने धरना देकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने बताया कि जिहादी मानसिकता के मुस्लिम युवकों द्वारा हिन्दू मंदिरों में जाने वाली मां बहनों के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा, इन सब घटनाओं के पीछे पीएफआई की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि हमने एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि वे सरकार को निर्देश दे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो और योजनापूर्वक की गई इन सभी घटनाओं की जांच एनएआई करवाए।