• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaisalmer
  • The Missing Youth Committed Suicide By Hanging Himself From A Khejdi Tree, Prahlad Singh, A Resident Of Bankalsar, Had Left The House Asking To Go To The Company.

जेब से सुसाइड नोट मिला:गुमशुदा युवक ने खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, बांकलसर निवासी प्रहलादसिंह कंपनी में जाने का कहकर निकला था घर से

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहनगढ़ के बांकलसर गांव निवासी प्रहलादसिंह ने हमीरा गांव के पास खेजड़ी के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने परिवार से माफी मांगी है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। प्रहलादसिंह गांधीनगर में एक स्टील कंपनी में काम करता था। वह 27 नवंबर को घर से गांधीधाम स्थित कंपनी में जाने का कहकर निकला था, लेकिन कंपनी नहीं पहुंचा। कंपनी वालों ने घर फोन करके बताया कि प्रहलादसिंह ऑफिस नहीं आया। घर वालों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। प्रहलादसिंह की पत्नी के मोबाइल में 1 हजार रुपए खाते से निकलने का मैसेज आया। तब जानकारी मिली कि रुपए बस की टिकट के कटे है।प्रहलादसिंह के बच्चों ने अपने चाचा व ताऊ को इसकी जानकारी दी। घर वालों ने सोमवार को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रहलादसिंह के गुम होने और उसकी तलाश करने की मुहिम भी चलाई। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

हमीरा गांव के एक खेत के पास मिला शव | सदर पुलिस को 28 नवंबर को हमीरा गांव के खेत के पास एक व्यक्ति के खेजड़ी के पेड़ से लटके होने की जानकारी मिली। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट और कंपनी के आई कार्ड से उसकी पहचान हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।

सुसाइड नोट में बच्चों को लिखा आखरी राम राम : मृतक प्रहलादसिंह के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने अपने बच्चों से माफी मांगते हुए लिखा कि वह अपनी मर्जी से अपनी जान दे रहा है। इसके लिए उसके घरवालों को बिल्कुल भी तंग नहीं किया जाए।

खबरें और भी हैं...