दुष्कर्म का मामला दर्ज:युवक-युवती फंदे पर झूले, युवती की मौत, फंदा टूटने से युवक बच गया

जैसलमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नहरी क्षेत्र के ताड़ाना गांव में एक युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवती के पिता ने युवक पर दुष्कर्म व जान से मारने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार सूचना मिली की ताड़ाना गांव में पेड़ पर युवती का शव लटका होने की सूचना मिली। जिस पर मौके पर जाकर देखा तो वहां एक फंदे पर युवती का शव लटका हुआ तथा दूसरा फंदा टूटा हुआ मिला। जिस पर युवती की शिनाख्त कर उसके पिता को मौके पर बुलाया गया। पिता के मौके पर नहीं आने पर पुलिस युवती के घर जाकर उसके पिता पेमाराम को मौके पर लाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव उतारकर मोहनगढ़ में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया। जिसके बाद युवती के पिता ने युवक शिवराम पुत्र शैतानराम के खिलाफ महिला थाना में रिपोर्ट पेश कर युवक द्वारा युवती को बहला-फुसला कर घर से ले जाकर दुष्कर्म कर उसे जान से मारने का मामला दर्ज करवाया है।

प्रेम-प्रसंग का था मामला, युवक का फंदा टूटा बताया जा रहा है कि युवक व युवती के बीच प्रेस प्रसंग चल रहा था। लेकिन एक ही गोत्र होने के कारण दोनों की शादी को लेकर घरवाले सहमत नहीं होने की बात को लेकर ही दोनों ने सामूहिक आत्महत्या का निर्णय लिया गया। इसकेे बाद युवक व युवती फंदे से लटक गए। लेकिन युवक का फंदा टूट गया और वह मौके से फरार हो गया। वहीं युवती की मौत हो गई।

^मुझे ही ताड़ाना गांव में युवती के शव के लटके होने की सूचना मिली। जिस पर मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर पिता को बुलाया गया। पिता के नहीं आने पर पुलिस उसे मौके पर लाने के बाद मोहनगढ़ में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया है। मौके पर दो फंदे मिले है। एक में युवती का शव लटका हुआ था तो दूसरा फंदा टूटा हुआ था। युवती के पिता द्वारा महिला थाने में रिपोर्ट पेश की गई है। पुखाराम, जांच अधिकारी, मोहनगढ़ थाना

खबरें और भी हैं...