पोकरण में पानी की परेशानी पर बीजेपी का हल्ला बोल!:भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने उपखंड अधिकारी के सामने उठाया पानी की आपूर्ति में भेदभाव का मुद्दा, दी आंदोलन की चेतावनी

पोखरण4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोकरण में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने उपखंड अधिकारी राजेश विश्नोई से मुलाकात की। इस मुलाकात में प्रतिनिधि मंडल ने पोकरण शहर सहित पूरे उपखंड क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था को सुचारु करने की मांग की।

ढाणियों में टैंकर सप्लाई व्यवस्था पर उठाए सवाल

भाजपा नेता महंत प्रताप पुरी महाराज ने सोमवार को उपखंड अधिकारी कार्यालय में उपखंड अधिकारी राजेश विश्नोई से मिलकर वर्तमान समय में अभावग्रस्त गांवों और ढाणियों में टैंकरों से की जा रही पेयजल व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि चिन्हित स्थानों पर पेयजल आपूर्ति नहीं की जा रही है। इस दौरान पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़, पूर्व जिला अध्यक्ष जुगल किशोर व्यास, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

जन आंदोलन करने की दी चेतावनी

बीजेपी नेताओं का कहना है कि पेयजल आपूर्ति में भेदभाव बरता जा रहा है, जिससे सुदूर ढाणियों में बैठे ग्रामीणों को इस भीषण गर्मी में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व विधायक राठौड़ ने कहा कि मेरे विधायक कार्यकाल में जो ढाणी चिन्हित की गई थी। वो अभी भी पेयजल लाइनों से वंचित है, लेकिन वर्तमान सरकार में उन स्थानों पर पेयजल आपूर्ति नहीं की जा रही है। उन्होंने उपखंड अधिकारी से टैंकरों से की जा रही पेयजल आपूर्ति की मॉनिटरिंग सही ढंग से करवाने की मांग करते हुए समय रहते मांग नहीं मानने पर जन आंदोलन करने की भी चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...