डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस सप्ताह:भाजपा ने साकड़ा उप तहसील में विभिन्न कार्यक्रमों हुआ आयोजन

पोखरण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस सप्ताह के अंतर्गत मंगलवार को पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़ के नेतृत्व में साकड़ा उप तहसील में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर मुखर्जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

भाजपा नेता राठौड़ के नेतृत्व में साकड़ा उप तहसील परिसर में मुखर्जी के बलिदान दिवस सप्ताह के अंतर्गत वृक्षारोपण किया गया एवं साकड़ा अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल वितरण किए। मुखर्जी का सपना था एक देश एक विधान पूर्व विधायक राठौड़ ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी कश्मीर में बलिदान हुए थे और उनका सपना था कि एक देश एक विधान होना चाहिए। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका यह सपना साकार करते हुए कश्मीर से धारा 370 और 35a हटा कर एक देश एक विधान लागू किया।

भाजपा के पूर्व विधायक राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत महाशक्ति के रूप में उभर रहा है। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि मिशन 2024 को फतह करने के लिए अभी से ही कार्यकर्ता कमर कस लें। इस अवसर पर साकड़ा मंडल अध्यक्ष हनुमान सिंह, महामंत्री इंदर सिंह, झुंबर लाल राठी, माधवपुरा सरपंच गफूर खान, रिटायर्ड कैप्टन भीखाराम मेघवाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...