कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया:हरियाणा के सांसद जांगड़ा ने किए कदलीवन धाम और बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन

पोकरण7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सांसद रामचंद्र जांगड़ा सपरिवार रविवार को पोकरण पहुंचे। पोकरण पहुंचने पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष खीमाराम सुथार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सपरिवार पहुंचे राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा सपरिवार सेलवी स्थित कदलीवन धाम पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके साथ ही हनुमान प्रतिमा की पूजा अर्चना की। इस अवसर पर बाल संत वेदप्रकाश महाराज ने उनका साफा व माला पहनाकर स्वागत किया।

इसके साथ ही मंदिर में उपस्थित मदनलाल सुथार, जेठूसिंह ने भी उनका स्वागत किया। कदलीवनधान के दर्शनों के बाद राज्यसभा सदस्य जांगड़ा बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन के लिए रामदेवरा पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर देश में अमन चैन व खुशहाली की कामना की।

वहीं रामदेवरा में सुथार समाज की धर्मशाला में भी समाज के लोगों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष खीमाराम सुथार के साथ साथ आरआई पदमाराम, मदनलाल सुथार, जोगाराम, रेवंताराम, दुर्जनराम, तुलछाराम, मोहनलाल, कस्तूराराम, पूनमचंद, तेजाराम, राजकुमार, खीमाराम, बख्ताराम सहित समाज के कई मौजीज लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...