नगर पालिका की साधारण सभा:कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की मुख्य अतिथि में नगर पालिका की साधारण सभा का आयोजन, विकास कार्यों पर हुई चर्चा

पोखरण13 दिन पहले

पोखरण नगर पालिका सभागार में पालिका की साधारण सभा की बैठक शनिवार को कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद के मुख्य अतिथि व पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित की अध्यक्षता आयोजित की गई। बैठक के दौरान पोखरण शहर के सभी वार्डों के पार्षद उपस्थित रहे। पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड में जनहित की समस्याओं से सदन को अवगत करवाया।

अध्यक्ष मनीष पुरोहित ने पार्षदों की जायज मांगों का तत्काल समाधान कर आमजन को राहत प्रदान करने की बात कही। बैठक का मुख्य एजेंडा पालिका की साधारण सभा की बैठक में मुख्य एजेंडे में सघन आबादी क्षेत्र विस्तार पर एंपावर्ड कमेटी के निर्णय पर चर्चा व विकास कार्यों की जारी निविदाओं का अनुमोदन करने को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था।

बैठक के दौरान शहर में सफाई व रोड लाइट की व्यवस्था सुचारू रूप से करने पर भी चर्चा की गई बैठक के दौरान ईओ तनुजा सोलंकी ने पूर्व में किए गए कार्यों की जानकारी दी। बैठक के दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष संजना मानक चंदेल ,पार्षद आईदान माली, पार्षद मांगीलाल, पार्षद जितेंद्र दयाल बोहरा, भाटी लाल शर्मा ,रमेश माली, पप्पू लाल शर्मा सहित सभी पार्षदों ने अपने-अपने वार्डो की समस्याओं से सदन को अवगत करवाया।

खबरें और भी हैं...