साहब! गर्मी में बिजली और पानी की व्यवस्था करवा दो:पोखरण शहर के वार्ड-24 में को लेकर वार्डवासियों ने एसडीएम और नपा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

पोखरण2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोखरण शहर के वार्ड संख्या 24 कैलाश टेकरी क्षेत्र में पानी और बिजली की समस्या को लेकर वार्ड वासियों ने उपखंड अधिकारी राजेश विश्नोई और नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित को ज्ञापन प्रेषित कर समस्याओं का तत्काल समाधान करवाने की मांग की।

प्रेषित ज्ञापन में उन्होंने बताया कि वार्ड संख्या 24 भीलों की बस्ती में पिछले कई सालों से लाइट और पानी की समस्या चली आ रही है, संबंधित विभाग को कई बार अवगत करा चुके हैं, लेकिन इस पर अभी तक किसी तरह से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

वर्तमान में भीषण गर्मी का समय है पानी के बिना रहना मुश्किल है पानी के टैंकर पीने के लिए महंगे दामों में डलवाने पड़ते हैं, जिससे गरीब लोगों का हाल बेहाल है। इसी प्रकार वार्ड के कुछ घरों में विद्युत लाइन नहीं होने से उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

नपा अध्यक्ष ने पेयजल का तत्काल समाधान करवाया

पालिका अध्यक्ष पुरोहित ने जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता कानाराम को तुरंत वहां बुलवाकर वार्ड वासियों के सामने ही जनहित में समस्या का तत्काल समाधान करने का आग्रह किया, जिस पर कनिष्ठ अभियंता ने उन्हें आश्वस्त किया कि आगामी दो दिनों में क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान कर वार्ड वासियों को राहत प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर शंकरा राम खेताराम बुद्धाराम चेतन राम भील सहित दर्जनों वार्ड वासी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...