आवारा पशु बन रहे है मुसीबत:मंदिर रोड़ और रेलवे स्टेशन पर रहता है जमावड़ा, लिखित में शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

रामदेवरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामदेवरा में मुख्य चौराहे और मंदिर रोड़ पर खुले में घूमते पशुओं के कारण दर्जनों श्रद्धालु घायल हो चुके है। लेकिन प्रशासन के द्वारा इन पशुओं से निजात दिलाने के लिए कोई कदम नही उठाया जा रहा है। कस्बे में सिर्फ भादवा मेले के दौरान आवारा पशुओं को मुख्य बाज़ार से बाहर निकालने का ठेका होता है। मंदिर रोड़ पर ये आवारा पशु श्रद्धालु के हाथ में मौजूद प्रसाद पर झपटा मारते है।

वहीं दुकानदारों के लिए भी ये पशु परेशानी का कारण बने हुए है। प्रसाद विक्रय की दुकानों पर आवारा पशुओं के द्वारा प्रसाद सामग्री को गिरा देने से दुकानदारों को आर्थिक नुकसान होता है। रेलवे स्टेशन पर भी बन रहे है परेशानी का कारण रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर आवारा पशु स्टेशन परिसर के साथ प्लेटफार्म और यात्री विश्राम करने वाली जगह पर भी ये पशु मौजूद रहते है। प्लेटफार्म पर पशुओं की मौजूदगी ट्रेन के प्लेटफार्म पर आने के समय बड़े हादसे का रूप ले सकती है। यात्री विश्राम करने की जगह पर कई बार पशु यात्रियों के खाने पीने की वस्तुओं पर भी छिना झपटी करते नजर आते है।

रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर आवारा पशुओं के कारण काफी परेशानी है। इस संबंध में प्रशासन और ग्राम पंचायत को लिखित में शिकायत भी दी है, लेकिन अभी तक समस्या से निजात नही मिल पाया है।
-नागेंद्र कुमार, स्टेशन मास्टर रामदेवरा

खबरें और भी हैं...