कई जगहों पर आम आदमी पार्टी की बैठकें आयोजित:संगठनात्मक मुद्दों समेत कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

जालोर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालोर जिले में कई जगहों पर आम आदमी पार्टी की बैठकें आयोजित की गई। जिसमें  संगठनात्मक मुद्दों समेत कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।  - Dainik Bhaskar
जालोर जिले में कई जगहों पर आम आदमी पार्टी की बैठकें आयोजित की गई। जिसमें  संगठनात्मक मुद्दों समेत कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। 

जालोर जिले में कई जगहों पर आम आदमी पार्टी की बैठकें आयोजित की गई। पार्टी के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के निर्देशों पर स्थानीय स्तर पर इन बैठकों का आयोजन किया गया जिसमें संगठनात्मक मुद्दों समेत कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।

आम आदमी पार्टी के जोधपुर संभाग के को-ऑर्डिनेटर अशोक भाटी ने बताया कि भीनमाल और रानीवाड़ा समेत कई जगहों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। उन्होंने बताया कि पार्टी अगले 2023 का विधानसभा चुनाव दमखम के साथ पूरे राजस्थान में लड़ेगी। भाटी ने बताया कि आप सभी 200 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

जालौर जिला को-ऑर्डिनेटर गणेश रेबारी ने बताया कि पार्टी अगले 3 महीनों में जालौर जिले के सभी विधान सभा क्षेत्रों में संगठन को मजबूती के साथ खड़ा करेगी। पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मसरु देवासी ने बताया कि पार्टी अब हर ग्राम पंचायत और हर गांव में बैठकें करेगी। आम लोगों से रुबरू होकर जनता की समस्याएं सुनेगी।

इस मौके पर थानाराम चौधरी, अमृत राजपुरोहित, लालाराम चौधरी, पारस देवासी, भीमा राम राणा, कैलाश, भंवरलाल राणा, बाबूलाल मेघवाल, हमीरभाई मोरचीम, प्रवीण गहलोत, प्रताप सिंह, मसराराम, चेतन पुरोहित समेत बड़ी संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।