रोडवेज बस और मिनी ट्रक की भिड़ंत, 2 की मौत:NH-325 पर हादसा, 1 बच्ची और ट्रक ड्राइवर ने तोड़ा दम

जालोर5 महीने पहले
जालोर जिले के मुख्य मार्ग सांडेराव बालोतरा NH-325 पर शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत हो गई।

जालोर जिले के मुख्य मार्ग सांडेराव बालोतरा NH-325 पर शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक मासूम बच्ची और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, बस में सवार 24 सवारियां घायल हो गई। घायलों को राजकीय ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया।

सांडेराव बालोतरा NH-325 पर शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर और एक बच्ची की मौत हो गई।
सांडेराव बालोतरा NH-325 पर शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर और एक बच्ची की मौत हो गई।

कोतवाली SI विशाल कुमार ने बताया कि जालोर मुख्यालय से महज 4KM दूर लेटा मार्ग पर सुबह करीब 10.30 बजे रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार 6 महीने की मासूम काव्या निवासी आलासन जालोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक ड्राइवर सीकर निवासी धर्मपाल मीना गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, अन्य घायलों को 108 की सहायता से राजकीय ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली SI विशाल कुमार मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे। उन्होंने जेसीबी की सहायता से बस और ट्रक को दूर करवाकर भिड़ को अलग किया। वहीं, वाहनों कि लम्बी कतार होने पर यातायात प्रभारी लीला चौधरी सहित टीम ने यातायात सुचारू करवाया गया। मिनी ट्रक में सरकारी शराब भरी हुई थी, जो जालोर आबकारी गोदाम पर जा रही थी।

रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रोडवेज बस और मिनी ट्रक की आमने सामने की भिड़ंत में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MLA और कलेक्टर पहुंचे ट्रॉमा सेंटर
वहीं, बस और ट्रक की दुर्घटना में घायल यात्रियों की सूचना पर जालोर उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़ मौके पर पहुंचकर घायलों का डॉक्टर की सहायता से इलाज शुरू करवाया। वहीं, गंभीर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अन्य अस्पतालों में रेफर पर किया गया। जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद घायलों से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे। घायलों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी व अस्पताल टीम को आवश्यक निर्देश दिए गए। जिला कलेक्टर निशांत जैन ने मुलाकात कर घायलों से हादसे की ली जानकारी ली। वहींख् ट्रॉमा सेंटर के चिकित्सकों को घायल यात्रियों के इलाज में कोताही नहीं बरते के दिए निर्देश। अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल, एसडीएम दिनेश धाकड़, सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्र सिंह, पीएमओ एस.पी. शर्मा मौजूद रहे।