प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के आगे कूदकर किया सुसाइड:एक ही गांव के रहने वाले थे, शादी के लिए परिजन नहीं माने तो दी जान

जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है।

जालोर से 15 किलोमीटर दूर बिशनगढ़ में एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया। सोमवार सुबह करीब 5 बजे प्रेमी युगल बिशनगढ़ रेलवे स्टेशन के पास जालोर से जोधपुर की तरफ जा रही मालगाड़ी के आगे कूद गया और उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर जालोर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले थे और रविवार देर रात को घर पर बिना बताए निकल गए।

कोतवाली थानाधिकारी अरविंद कुमार राजपुरोहित ने बताया कि सुबह युवक-युवती के ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड करने की सूचना मिली थी। इस पर एसआई विशाल कुमार, कॉन्स्टेबल आमद खान और कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जालोर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतकों की पहचना पहाड़पुरा गांव निवासी जीता राम (25) पुत्र तेजा राम और चिरमी (20) पुत्री दीपा राम के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक ही समाज के हैं। दोनों के परिवार वालों ने पहले ही रीति-रिवाज के साथ दोनों के संबंध तय कर दिए थे। इस वजह से परिवार वाले पहले से तय जगह पर ही शादी करवाना चाहते थे और इनकी शादी के लिए तैयार नहीं हुए। रविवार देर रात को बिना बताए दोनों अपने घर से निकले और सुबह बिशनगढ़ के पास 51/2 पिलर के पास मालगाड़ी के आगे कूद गए। पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है।