जनसुनवाई में समस्याओं का समाधान:45 मामलों में से 22 का मौके पर निपटारा, पोर्टल पर दर्ज हुई शिकायत

जालोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​जालोर SDM दिनेश धाकड़ की अध्यक्षता में गुरुवार को पंचायत समिति सभागार जालोर में उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई हुई। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​जालोर SDM दिनेश धाकड़ की अध्यक्षता में गुरुवार को पंचायत समिति सभागार जालोर में उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई हुई।

जालोर SDM दिनेश धाकड़ की अध्यक्षता में गुरुवार को पंचायत समिति सभागार जालोर में उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई हुई। इसमें मिले 45 मामलों में से 22 का मौके पर ही समाधान किया गया। जिन शिकायतों का निपटारा नहीं हुआ उनको संपर्क पोर्टल पर दर्ज किया गया।

जनसुनवाई के दौरान देबावास निवासी रेखा देवी पत्नी सुरेशदास ने पालनहार योजना के लिए एप्लीकेशन दी, जिस पर SDM ने पालनहार योजना का आवेदन पत्र ई-मित्र के माध्यम से भरवाया। उसके बाद में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से आवेदन पत्र मंजूर करवाकर रेखा देवी को योजना का तुरंत लाभ दिलाया गया। जनसुनवाई के दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से संबंधित 7 मामले आए जिनका मौके पर ही निपटारा किया गया। जनसुनवाई में कुल 45 प्रकरण प्रस्तुत हुए जिनमें से 22 प्रकरणों का मौके पर ही निपटारार किया गया तथा शेष प्रकरण संपर्क पोर्टल पर दर्ज किए गए। इस अवसर पर विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के ब्लॉक प्रभारी कैलाश जीनगर, परिवहन विभाग के संजय सेगवा सहित अन्य विभागों के अधिकारी-कार्मिक सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे।