पुण्य तिथि पर ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन:51 युवाओं ने किया ब्लड डोनेट

जालोर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्व. रामलाल गोदारा की प्रथम पुण्यस्मृति में द लाइफ सेवर फाउंडेशन और शांति बाल निकेतन स्कूल विरावा के तत्वावधान में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। - Dainik Bhaskar
स्व. रामलाल गोदारा की प्रथम पुण्यस्मृति में द लाइफ सेवर फाउंडेशन और शांति बाल निकेतन स्कूल विरावा के तत्वावधान में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

जालोर में स्व. रामलाल गोदारा की प्रथम पुण्यस्मृति में द लाइफ सेवर फाउंडेशन और शांति बाल निकेतन स्कूल विरावा के तत्वावधान में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 51 युवाओं ने रक्तदान किया।

शिविर संयोजक भीखाराम धेतरवाल और सुरेश कान्वा ने बताया कि रक्तदान से बढ़कर कोई महान काम नही है। इसलिए स्व. रामलाल गोदारा की स्मृति में शिविर का आयोजन करवाया गया है। डॉ. भूपेंद्र विश्नोई ने बताया कि 1 यूनिट रक्त से तीन जरूरतमंदों की जान बच सकती है। इसलिए पुण्यतिथि जैसे विशेष अवसरों पर रक्तदान शिविरों का आयोजन करवाना चाइए।

फाउंडेशन के जिला संयोजक घेवरचंद और सांचौर ब्लॉक के संयोजक राकेश गुरु ने बताया कि यूनिक सेलीब्रेशन मुहिम के तहत पुण्यतिथि जैसे विशेष अवसर पर रक्तदान शिविर के आयोजन से लोगो में जागरूकता फैलती है। शिविर में बी. लाल हॉस्पिटल के निदेशक बाबूलाल विश्नोई, रमेश जाणी, सुरेश जांगू, सरपंच प्रतिनिधि हरिराम बेनीवाल, ओम बेनीवाल, ओमप्रकाश महला, केसाराम धेतरवाल, सुनील बेनीवाल विमला देवी, धोली देवी समेत कई लोग मौजूद रहे।