रानीवाड़ा में चोरों का आतंक:दो घटनाओं में 9 लाख के गहने सहित 5 लाख रूपए की नकदी साफ, ग्रामीणों की एसपी से रात्री गश्त की गुहार

रानीवाड़ा15 दिन पहले

रानीवाड़ा तहसील क्षेत्र में इन दिनों चोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिससे ग्रामीणों में प्रशासन के खिलाफ रोष व नाराजगी देखी जा रही है। अभी तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं हो रहा है। ऐसे में ग्रामीणों ने एसपी को पत्र लिखकर रात्रि गश्त के लिए अतिरिक्त जाब्ता व वाहन उपलब्ध कराने की मांग की है।

अजोदर गांव में दिन दहाड़े चोरों ने सूने मकान में चोरी कर सोने चांदी के गहनों के साथ बक्शे में पड़े 45 हजार रुपए भी साफ कर ले गए। दिनेश कुमार पुत्र भुदराजी मेघवाल निवासी आजोदर ने बताया कि शुक्रवार को पारिवारिक कार्यक्रम के चलते खेतलाजी मंदिर आजोदर गया हुआ था। इसी बीच मेरा भाई रोहित व भतीजा संजय गांव से वापस घर गए तो घर के सारे दरवाजे खुले पड़े थे। तथा सामान बिखरा हुआ था।

इसी तरह अदेपुरा गांव स्थित एक घर में शुक्रवार को दिनदहाड़े चोरों ने हाथ साफ किए। दो सगे भाइयों के घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गणेशाराम पुत्र जोमाजी माली ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि शुक्रवार को वह और उसका भाई फूलाराम परिवार के सभी लोगों के साथ सुंधामाता दर्शन करने गए थे।

शाम को वापस घर आकर देखा तो दोनों भाइयों के घर के मकान के ताले टूटे हुए एवं तिजोरी समेत कमरें में सामान बिखरा पड़ा था। जिसमें सारे गहने व नकद रुपए गायब थे।

गणेशाराम ने बताया कि उसकी तिजोरी में रखे 4 लाख रुपए के सोने, 2 किलो चांदी के जेवरात और चार लाख की नकदी तथा फूलाराम के घर से 2 लाख के सोने व ढाई किलो चांदी के जेवरात और 1.18 हजार रुपए नकद चोरी हुई।

खबरें और भी हैं...