श्रम राज्यमंत्री सुखराम बिश्नोई ने परोसा खाना:इंदिरा रसोई का किया शुभारंभ, बोले- मुख्यमंत्री का सपना है कि कोई भूखा नहीं सोए

सांचौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सांचौर में रविवार को श्रम राज्य मंत्री सुखराम बिश्नोई व नगर पालिका अध्यक्ष नरेश सेठ ने राजकीय अस्पताल परिसर में इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया। इस दौरान राज्य मंत्री विश्नोई ने खुद भोजन करने के साथ इंदिरा रसोई में भोजन करने के लिए आए लोगों को साफा पहनाते हुए खाना परोसा।

बिश्नोई ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में एक इंदिरा रसोई बस स्टेशन परिसर में चल रही थी, लेकिन लोगों की डिमांड के अनुरूप राजकीय अस्पताल में नवीन इंदिरा रसोई शुरू की गई है। यहां पर हर वर्ग के लोगों को मात्र 8 रुपए में शुद्ध भोजन मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि इस रसोई को शुरू करने के पीछे मुख्यमंत्री का एक सपना है कि कोई भूखा नहीं सोए। उसी के अनुरूप यह रसोई खोली जा रही है। जिसमें न्यूनतम दर पर बेहतर व स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

नगर पालिका के अध्यक्ष नरेश सेठ ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा शुरू की गई इंदिरा रसोई में कोई भी व्यक्ति मात्र 8 रुपए में सम्मान जनक तरीके से बैठ कर भोजन कर सकता है। सभी को न्यूनतम राशि में अच्छा भोजन मिलेगा। उन्होंने कहा कि राज्य मंत्री बिश्नोई के साथ उन्होंने भी इसी रसोई में भोजन किया और अन्य लोगों को खाना खिलाया है।

इस दौरान इंदिरा रसोई के संचालक ठाकरा राम परमार, नगर पालिका के ईओ हरीश चंद्र गहलोत, तहसीलदार रामस्वरूप जौहर, पंचायत समिति के विकास अधिकारी तुलसा राम पुरोहित, पार्षद दिनेश वैष्णव, डॉ. मनोज बिश्नोई, सीए सत्येंद्र बिश्नोई, अरविंद पूनिया सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...