सांचौर पुलिस को मिली बड़ी सफलता:अपहरण मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार, जमीनी विवाद के राजीनामे को लेकर बुलाया था होटल

सांचौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांचौर के एक होटल परिसर से ईको व स्कॉर्पियो गाड़ी से टक्कर मारने व एक युवक का अपहरण करके ले जाने के मामले में आज पुलिस ने मुख्य आरोपी सुरेश को धोरीमना बाड़मेर थाना क्षेत्र के कातरला गांव से गिरफ्तार किया।

जमीनी विवाद के राजीनामे के लिए बुलाया होटल

थानाधिकारी प्रवीण आचार्य ने बताया कि 3 जुलाई को चौरा गांव में प्लाट के विवाद के बाद दोनों पक्षों को सांचौर की कौशल होटल में राजीनामा के लिए बुलाया था। इस दौरान आरोपी सुरेश सहित अन्य लोगों ने एक राय होकर ईको व स्कॉर्पियो गाड़ी से एक पक्ष पर हमला करते हुए गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद रूगनाथ पुत्र रामचंद्र का अपहरण कर ले गए और कारोला गांव की सरहद में मारपीट करके छोड़ दिया। जिसके बाद भेराराम ने मामला दर्ज करवाया था।

सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

दिन दहाड़े अपहरण व गाड़ी चढ़ाने की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने पर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सांचौर के डीवाईएसपी रूप सिंह इंदा के सुपरविजन व थाना प्रभारी प्रवीण आचार्य के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी।

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की मुख्य आरोपी सुरेश पुत्र भूराराम बिश्नोई धोरीमना थाना क्षेत्र के कातरला गांव की किसी ढाणी में छुपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। अब आरोपी से वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...