गाड़ी से कुचलने की कोशिश, VIDEO:टक्कर से एक युवक 10 फीट दूर जाकर गिरा, दूसरे को किडनैप कर ले गए

सांचौर (जालोर)3 महीने पहले

नेशनल हाईवे- 68 पर कुछ बदमाशों ने एक पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया। पहले तो बदमाशों ने गाड़ियों से कुचलने की कोशिश की। उसके बाद एक युवक का किडनैप करके ले गए। मामला जालोर जिले के सांचौर का है। इसका VIDEO सोमवार को सामने आया है।

दरअसल, रविवार सुबह चौरा गांव में प्लॉट के विवाद को लेकर कालूराम (35) और भूराराम के बीच लड़ाई हुई थी। कालूराम चोरा गांव में प्लॉट लेकर दुकान बना रहा है। उसके ठीक सामने भूराराम की दुकान है। वह प्लॉट पर अपना दावा कर रहा है। मामले में कालूराम ने सांचौर थाने में रिपोर्ट देने की तैयारी कर ली थी।

इस दौरान कुछ लोगों ने मामले को निपटाने के लिए दोनों को नेशनल हाईवे- 68 पर होटल कौशल में बुलाया। कालू पक्ष के लोग होटल पहुंचे। बोलेरो कैम्पर गाड़ी से उतर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार से ईको गाड़ी में सवार बदमाशों ने इन लोगों को कुचलने की कोशिश की। इस दौरान कालूराम को भी टक्कर लग गई। इससे वह उछल कर करीब 10 फीट दूर चला गया।

स्कॉर्पियो सवार युवकों ने किडनैप। मारपीट के बाद उसे फेंककर चले गए।
स्कॉर्पियो सवार युवकों ने किडनैप। मारपीट के बाद उसे फेंककर चले गए।

होटल परिसर में मची अफरा-तफरी
कुछ मिनट बाद ईको गाड़ी को बदमाश होटल से बाहर लेकर चला गया। इतने में होटल परिसर के बाहर स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग आए। कालूराम के भाई रूगनाथ (45) पुत्र रामचंद्र का अपहरण कर ले गए। इस हंगामे के दौरान एक बार होटल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। रूगनाथ को मारपीट करके कारोला गांव में फेंककर बदमाश फरार हो गए।

स्कॉर्पियो से भी कुचलने की कोशिश की।
स्कॉर्पियो से भी कुचलने की कोशिश की।

घटना की जानकारी के मिलने के बाद डीवाईएसपी रूप सिंह इंदा भी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।