18 वर्षीय महिला की हुई मौत:परिजनों ने बताया कमरे की लाइट चालू करते समय लगा करंट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा मौत के कारणों का खुलासा

अकलेरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दांगीपुरा थाना क्षेत्र के अम्बा का पूरा में शनिवार रात में 18 वर्षीय महिला की मौत का मामला सामने आया है। महिला के परिजनों ने करंट की चपेट में आने से महिला की मौत का कारण बताया, लेकिन अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ।

कमरे में लाइट चालू करने गई थी मृतका

एएसआई मगनलाल ने बताया कि अंबा का पुरा निवासी बीरम ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री रसिता बाई (18 ) कल रात मकान की दूसरे मंजिल के कमरे में लाइट चालू कर रही थी। लाइट चालू करने के दौरान करंट लगने से वह बेहोश हो गई। जब वह ऊपर कमरे में पहुंचा, तो देखा कि उनकी पुत्री बेहोश हालत में मिली। लोकेश द्वारा चिल्लाने पर सभी परिजन कमरे में पहुंचे। जहां से महिला को इलाज के लिए मनोहर थाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृतका रसिता बाई को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद दांगीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

महिला के गले पर है निशान
एएसआई ने बताया कि महिला की मृत्यु के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार माना जाएगा। जांच में महिला के गले पर निशान पाया गया है। परिजनों द्वारा रिपोर्ट ले ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...