अकलेरा में सर्राफा व्यापारी के घर चोरों ने बोला धावा:देर रात तिजोरी तोड़कर की लाखों की चोरी, 5 लाख की नगदी, 10 किलो चांदी व 250 ग्राम सोने पर किया हाथ साफ

अकलेरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अकलेरा चुरैलिया गांव में शनिवार रात लाखों रुपए की हुई चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी का अनुसार रात को परिजन ऊपर की मंजिल पर सोते रहे। चोरों ने मकान में ही सोने चांदी की दुकान की तिजोरी का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात सहित लगभग 23 लाख रूपए की चोरी कर ले गए।

पीड़ित चुरैलिया निवासी सर्राफा व्यापारी संजय सोनी ने बताया कि घर के नीचे ही सोने चांदी की दुकान है। वे परिवार सहित ऊपर की मंजिल पर हम सो रहे थे। तभी देर रात्रि को चोर मकान में पीछे की ओर से कूदकर अंदर घुस आए। चोरों ने दुकान पर रखे 5 लाख रुपए नगदी सहित 10 किलो चांदी व 250 ग्राम सोने के जेवरात चोरी कर ले गए।

बता दें दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं।लेकिन चोरों ने आते ही सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। फिर दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित घर में रखे पत्नी के जेवरात, एलईडी टीवी चोरी कर ले गए।

थानाधिकारी अजीत चौधरी ने बताया कि व्यापारी द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वही रिपोर्ट में फरियादी द्वारा उक्त चोरी के मामले को लेकर विवरण दिया गया। मामले को लेकर सायबर टीम को बुलाया गया। मामले को लेकर अनुसंधान जारी है।

गौरतलब है कि चोरी के मामले को लेकर करीबन 20 घंटे बीत गए परंतु पुलिस द्वारा अभी तक उक्त कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...