मानवता तार-तार:भवानीमंडी में खेत में घुसने पर आया गुस्सा, गोवंश पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

भवानी मंडी9 दिन पहले

भवानीमंडी उपखंड के पगारिया थाना क्षेत्र के बणी में शनिवार खेत मे घुसी आवारा गायों को भगाने के प्रयास में धारदार हथियारों से वार किया गया। जिसमें चार गाय गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिनमे एक गाय की मौत भी हो गई। इधर क्षेत्र में गायों को धारदार हथियारों से काटने की खबर पर सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी मोनिका सेन, एडिशनल एसपी प्रकाश चन्द्र,पगारिया, मिश्रोली ओर डग थानाधिकारी सहित भवानीमंडी ओर गंगधार डिप्टी, भवानीमंडी एसडीएम संतोष मीणा, तहसीलदार सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता पहुंचा।

घायल गायों को देखा
जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के ग्रामीणों ने घायल गायों को देखा और खून के निशानों को देखते हुए ग्रामीण बणी के किसान प्रहलाद सिंह के खेत पर बने मकान तक पहुंचे। वहीं गोवंश घायल करने की सूचना पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि पगारिया थाना क्षेत्र के बणी गांव के गायों के धारदार हथियार से वार करने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंच कर जांच की गई है। जिसमे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, घटना के दौरान खेत मे घुसे आवारा पशुओं को भगाने के दौरान किसी धारदार हथियार का प्रयोग किया गया है। हालांकि मौका मुआयना के दौरान यह वारदात जानबूझकर करने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। पुलिस मौके पर मिले साक्ष्य ओर ग्रामीणों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...