अंडरपास बनाने की मांग:रेलवे फाटक नंबर 32 पर प्रस्तावित अंडरपास बनाने की मांग, चौमहला के समस्त व्यापार संघ सहित सैकड़ों लोगों ने SDM को दिया ज्ञापन

भवानी मंडी5 दिन पहले

झालावाड जिले के चौमहला नगर की नगर हित संघर्ष समिति चौमहला के तत्वावधान में ज्वलंत मुद्दा चौमहला रेलवे फाटक नंबर 32 पर अंडर पास बनवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। इसके लिए समस्त व्यापारिक, सामाजिक संगठनों व नगर वासियों ने जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी गंगधार को ज्ञापन दिया।

चौमहला नगर के श्री राम मंदिर चौमहला के बाहर नगर हित संघर्ष समिति के तत्वावधान में नगर के अलग-अलग व्यापार ,सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों, व्यापारियों व नगर वासियों द्वारा एकत्रित होकर वाहन रैली निकालते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उपखंड अधिकारी रामावतार मीणा को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि चौमहला नगर में रेलवे गेट नंबर 32 पर ही प्रस्तावित अंडरपास बनाकर गंगधार चौमहला नगर एवं आसपास के 200 गांवों के सुविधाजनक यातायात के लिए अंडर पास बनवाना जरूरी है। अंडरपास बनने से नगर क्षेत्र दो भागों में विभाजित नहीं होगा। साथ ही नगरवासियों के करीब 1500 दुकानदारों का रोजगार प्रभावित नहीं होगा। चौमहला व कुंडला क्षेत्र के 50 से 75 गांव तहसील, उपखंड कार्यालय, पुलिस थाने, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जलदाय विभाग व बस स्टैंड, मुक्तिधाम आदि मौलिक सुविधाओं का लाभ दूर की कौड़ी साबित नहीं होगा।

वहीं ज्ञापन में बताया कि गुरुवार 12 मई को चंद निहित स्वार्थी व्यक्तियों द्वारा दिए गए ज्ञापन में सारे तथ्य निराधार एवं व्यक्तिगत स्वार्थों को पूरा करने के लिए दिया गया जो जनहित के लिए सही नहीं है। प्रशासन एवं रेलवे को गुमराह भ्रमित करने के लिए निजी हितों को पूरा करने का प्रयास मात्र बताया है। वहीं ज्ञापन में बताया कि जल्द से जल्द नगर व जनहित के लिए बहु आयामी बहुपयोगी रेलवे अंडरपास गेट नंबर 32 पर ही बनाने की मांग की है।

इस दौरान ग्रेन अनाज व्यापार संघ, किराना एवं खाद्य व्यापार संघ, होटल व्यवसाय संघ, खाद् व कृषि व्यापार संघ, हार्डवेयर व्यापार, फुटवियर, व्यापार संघ, पान व्यापार संघ, मोबाइल एसोसिएशन संघ, इलेक्ट्रिक एंड इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापार संघ सहित सामाजिक व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि व व्यापारी सहित नगर के सैकड़ों लोग व वरिष्ठ बुजुर्ग भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...