हो रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी, लेकिन...:नवविवाहिता की फांसी लगने से हुई मौत, पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप, मौके पर पहुंची FSL की टीम

भवानी मंडी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भवानी मंडी के मांडवी रोड कुमाहार मोहल्ले में एक युवती की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जहां महिला के पीहर पक्ष के लोगो ने सुसराल पक्ष के लोगो पर हत्या का आरोप लगाया है। रावतभाटा निवासी जाहिर हुसैन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की, 5 माह पूर्व मेने मेरी बेटी मुस्कान की शादी, भवानी मंडी माड़वी रोड़ कुम्हारों का मोहल्ला निवासी सरफराज पुत्र फिरोज अहमद के साथ हुई थी।

जाहिर हुसैन ने कहा कि आज सुबह ही मैंने मेरी बेटी से बात की थी। इस दौरान उसने तबीयत खराब होने की बात कही थी। मगर दिन में मेरे बहनोई के द्वारा मेरी बेटी की मौत की खबर आई। जबकि मेरी बेटी की मौत की खबर बेटी के ससुराल पक्ष वालों ने नहीं दी। वहीं जब वो मौके पर आए तो सुरलराल पक्ष वाले उनकी बेटी का जनाजा ले जाने की तैयारी कर रहे थे, जिसे रोक कर लड़की का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया।

शव गृह में पंचनामा लिखते हुए पुलिसकर्मी।
शव गृह में पंचनामा लिखते हुए पुलिसकर्मी।

पिता जाहिर हुसैन ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि, मेरी बेटी के ससुराल पक्ष में 8 दिन से 2 लाख रुपए की मांग के चलते घर मे क्लेश चल रहा था। मेरा जवाई खुद की प्रिंटिंग प्रेस खोलने के लिए लड़की पर 2 लाख रुपए मंगवाने का दबाव बना रहा था। जबकि अभी 5 माह पूर्व ही लड़की की शादी की है, तो भला ओर दो लाख रुपए का इंतजाम कहा से करते, इसी मांग के चलते मेरी बेटी मुस्कान की हत्या कर दी गई है।

वहीं पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि हमे सूचाना मिली कि मांडवी रोड़ कुम्हार मोहल्ले में किसी महिला की मौत हो गई है, जिस पर मौके पर पहुंच देखा तो युवती की मौत संदिग्ध नजर आई, जहां एफएसएल टीम को बुलाकर जांच की, इस दौरान मुस्कान के पति सरफराज ने बताया कि घर मे कलह के चलते मुस्कान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जहां उसने अपनी चुन्नी का फंदा बनाकर ,कमरे का दरवाजा बंदकर फंदे पर झूल गई, जहां हमने दरवाजा को तोड़ उसे नीचे उतार अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शरू की।

खबरें और भी हैं...