लापरवाही पड़ सकती थी जान पर भारी:चलती ट्रेन में गेट पर खड़ा था युवक, हवा के तेज झोके से नीचे गिरा, दोस्तों ने चेन खींचकर पहुंचाया अस्पताल

भवानी मंडी5 दिन पहले

झालावाड़ जिले के चौमहला रेलवे स्टेशन पर ,गुज़र रही ट्रेन से दरवाजा के पास खड़ा एक युवक हवा के झोंके से नीचे गिर पड़ा। इस दौरान ट्रेन में सफ़र कर रहे उसके दोस्तों और यात्रियों ने, चेन खिंच कर ट्रैन को रोक दिया। युवक के गिरने की वजह से उसे गंभीर चोटें आई है। गनीमत रही की युवक साईड में गिरा, वर्ना ट्रैन की चपेट में आने से युवक की जान भी जा सकती थी।

आरपीएफ पुलिस ने बताया कि, यूपी के कानपुर निवासी युवक रोहित अली पिता निजाम अली उम्र 26 वर्ष अवध एक्सप्रेस से अपने साथियों के साथा गुजरात के सूरतगढ़ जा रहा था, तभी चौमहला के समीप ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा हुआ था, तभी अचानक हवा के झोंके से वह नीचे गिर गया, जिसके चलते युवक के सिर व हाथ पैरों में गंभीर चोट आई है। युवक के गिरते ही ट्रेन में सवार उसके दोस्तों और यात्रियों ने गाड़ी की चेन खींच कर गाड़ी को रोक दिया, जिसके बाद आरपीएफ के जवान ने आकर युवक को संभाला और 108 की सहायता से घायल को चौमहला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया।

खबरें और भी हैं...