श्रद्धालुओं को मिलेगी मीठी छाछ:कार्तिक पूर्णिमा पर बजरंग दल के कार्यकर्ता करेंगे व्यवस्था, चंद्रभागा के पर स्नान के लिए आएंगे श्रद्धालु

झालरापाटन24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झालरापाटन के माधोपुर में चंद्रभागा कार्तिक पूर्णिमा स्नान को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक संपन्न हुई। श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर पर आयोजित बैठक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चंद्रभागा नदी पर आने वाले श्रद्धालुओं को शुद्ध ताजा मीठी छाछ पिलाने का निर्णय लिया गया है। बजरंग दल के दशरथ ब्रह्म भाट ने बताया कि 8 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर आने वाले भक्तजनों को राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा छाछ वितरित की जाएगी।

आपको बता दें कि कार्तिक पूर्णिमा के पावन पर्व पर झालरापाटन की मोक्षदायिनी चंद्रभागा नदी पर दूर-दूर से लाखों श्रद्धालु स्नान के लिए आते हैं। बजरंग दल चंद्रभागा नदी के मार्ग पर जगह-जगह स्टाल लगाकर श्रद्धालुओं को छाछ पिलाएगा। छाछ की व्यवस्था सभी आसपास के गांव से की जाएगी। दशरथ ब्रह्म भाट की अध्यक्षता में छाछ की व्यवस्था के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दायित्व पर गए हैं। इसके अलावा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को नए दायित्व की घोषणा की गई है।

बैठक में ये रहे मौजूद
बजरंग दल की बैठक में पिपलोद पंचायत उपाध्यक्ष दुर्गा लाल ठाकुर, माधोपुर गांव अध्यक्ष दुर्गेश ठाकुर, उपाध्यक्ष राजू वर्मा, कमलेश ठाकुर, गोरक्षा प्रमुख सूरज ठाकुर, सह गोरक्षा प्रमुख भोजराज ठाकुर, सुरक्षा प्रमुख लखन, हिंदू केंद्र प्रमुख आशु ठाकुर, मीडिया प्रभारी राहुल ठाकुर, दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...