बीजेपी कार्यकर्ता मना रहे सेवा सप्ताह:बालाजी मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू, पूजा कर पीएम की लंबी उम्र की कामना

झालरापाटन17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झालरापाटन भाजपा ग्रामीण मंडल के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सत्ता के रूप में मना रहे हैं। इसी के तहत आज झालरापाटन पंचायत समिति के गांव नाहरडी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने झालरापाटन की प्रधान के नेतृत्व में यहां के बालाजी मंदिर परिसर और उसके आसपास के क्षेत्र की झाडू लगाकर सफाई की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर में साफ सफाई करते हुए उग रही झाड़ियों की कटिंग की। इस दौरान मौजूद सभी लोगों ने हमेशा मंदिर परिसर को साफ और स्वच्छ बनाए रखने का संकल्प लिया।

इस मौके पर प्रधान भावना झाला ने मंदिर में श्रद्धालुओं की पानी की समस्या को देखते हुए मंदिर परिसर में नलकूप लगवाने की भी घोषणा की। प्रधान भावना झाला सेवा सप्ताह के तहत 21 सितंबर को झालावाड़ में आयोजित होने जा रहे रक्तदान में युवाओं, मातृशक्ति को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना को लेकर पूजा अर्चना की गई। प्रधान भावना झाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह झालावाड़ जिले के विकास के लिए हर संभव कार्य करा रहे हैं। जिससे आज झालावाड़ जिला दूर-दूर तक अपनी पहचान बनाए हुए हैं।

ये रहे मौजूद
ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कालूराम पाटीदार, उपप्रधान उमा पाटीदार, पंचायत समिति सदस्य राधेश्याम राठौर, मंडल महामंत्री बालचंद राठौर, पंकज पाटीदार, जुझार सिंह गुर्जर, नरेंद्र सिंह शक्तावत, हरि सिंह गुर्जर, रामलाल पाटीदार, गोपाल शर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। इसके साथ ही बूथ अध्यक्ष राम गुर्जर, राजकुमार दांगी, अमरलाल, मोहन लाल शर्मा, अवध बिहारी राठौर, सुरेश राठोर, दुर्गेश भील, मोहन लाल भील कार्यक्रम में मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...