झालरापाटन में राठौर समाज के दो पक्षों में विवाद:नवयुवक मंडल और समाज पंचायत के लोग आपस में भिड़े, दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दी

झालरापाटन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीती रात नरसिंह जयंती के अवसर पर झालरापाटन में राठौर समाज के स्नेह भोज में समाज के ही दो पक्षों में तीखी नोकझोंक और मामूली झड़प हो गई। बात इतनी बढी की मामला पुलिस तक पहुंच गया। देर रात झालरापाटन थाने के सामने दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए हंगामा करते रहे। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हंगामा उस समय हुआ जब राठौर समाज की शोभा यात्रा के बाद राठौर धर्मशाला में स्नेह भोज का कार्यक्रम चल रहा था। राठौर नवयुवक मंडल के अनिल राठौर ने बताया कि रात को धर्मशाला में कार्यक्रम चल रहा था। लोकेश कसोदिया माइक से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि समाज के कार्यक्रम में राठौर नवयुवक मंडल का बैनर नहीं लगा। इसी बात पर समाज के अध्यक्ष के पुत्र गौरव ने माइक छीन कर गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी।

उधर दूसरे पक्ष राठौर तेली समाज पंचायत के अध्यक्ष रामप्रसाद नूरकपुरा ने बताया कि शनिवार रात को राठौर समाज धर्मशाला में नरसिंह जयंती का भोजन चल रहा था। इसी दौरान झालरापाटन निवासी मुकेश खामोरा, अनिल राठौर, लोकेश राठोर, नरेंद्र राठौर वहां पर आए और एनाउंसर के हाथ से माइक छीन कर माइक पर आपत्तिजनक शब्द बोलने लगे, जिस पर उनके पुत्र गौरव राठौर ने उनके हाथ से माइक लेकर वापस एनाउंसर को दे दिया, जिस पर वह झगड़े पर आमादा हो गए।

उन्होंने उनके पुत्र गौरव राठौर, चेतन राठौर, छोटे भाई रामचंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। फिलहाल झालरापाटन पुलिस ने देर रात दोनों पक्षों की ओर से लिखित में शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने रात को ही कुछ लोगों का मेडिकल भी करवाया है।

खबरें और भी हैं...