आर्म्स एक्ट में 3 आरोपी गिरफ्तार:1 पिस्टल, 2 देसी कट्टे और 3 कारतूस बरामद

झालावाड़8 महीने पहले
पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों और कारतूस के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

झालावाड़ में पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों और कारतूस के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनको रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

एसपी मोनिका सेन ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा के सुपरविजन में और कोतवाली थाना प्रभारी बलवीर सिंह के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने आर्म्स एक्ट में आरोपी आदिल उर्फ गागोडा पुत्र अनवर खां निवासी पीलखाना झालावाड़, कलीम पुत्र सलीम अब्बासी निवासी गोदाम की तलाई झालावाड़, कमल सिंह हाडा पुत्र भंवर सिंह राजपूत निवासी सुखनेरी थाना सारथल बारां को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 1 देसी पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 1 खाली और 4 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उनको 2 दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

इधर, पुलिस ने मंशापूर्ण बालाजी मंदिर से दान पेटी चुराने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी बाबूलाल उर्फ बाबू कबाड़ी के कब्जे से दान पेटी को जब्त कर लिया है। आरोपी ने 28 अप्रैल की रात को मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।