कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर:3 वर्षीय बच्ची की मौत, दंपती और एक महिला घायल

झालावाड़3 महीने पहले
डोबड़ा निवासी बाइक सवार को मध्यप्रदेश के शामगढ़ के समीप बागड़ी गांव जाते समय एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
डोबड़ा निवासी बाइक सवार को मध्यप्रदेश के शामगढ़ के समीप बागड़ी गांव जाते समय एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।

जिले के डग थाना क्षेत्र के गांव डोबड़ा निवासी बाइक सवार को मध्यप्रदेश के शामगढ़ के समीप बागड़ी गांव जाते समय एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। वहीं, दंपती समेत एक अन्य महिला घायल हो गए। पीड़ित मध्य प्रदेश में रिशेतदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

डग थाने के कॉन्स्टेबल बृजेश सिंह ने बताया कि सुवासरा मार्ग पर एक कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दोबड़ा निवासी देवास पत्नी बहादुर सिंह और मध्य प्रदेश के गरोडा निवासी ईश्वर सिंह पुत्र शंकरलाल और उसकी पत्नी अनीता बाई व 3 साल की पुत्री दिशु गंभीर घायल हो गई। गंभीर घायल होने पर सभी को डग अस्पताल लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया, जबकि ड्राइवर फरार हो गया।