पड़ोस की छत से ज्वेलरी दुकान में घुसे चोर:23 लाख के सोने-चांदी के गहने चुराए, CCTV खंगाल रही पुलिस

झालावाड़3 महीने पहले
झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में ज्वेलरी की दुकान से चोर करीब 23 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए।

झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे के मुख्य बाजार में घर के नीचे स्थित ज्वेलरी की दुकान से चोर मंगलवार देर रात करीब 23 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए। चोर पड़ोस की छत से मकान में आए और दुकान से चोरी कर फरार हो गए। चोरी का पता सुबह 4 बजे दुकानदार के उठने पर लगा।

थानाधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि कस्बे के मुख्य बाजार स्थित तुलसीराम अग्रवाल की ज्वेलरी की दुकान में मंगलवार देर रात करीब 1 से 3:30 बजे के बीच चोर घुसे। उन्होंने दुकान की अलमारियों में रखे 20 तोला सोना और 20 किलो चांदी के जेवर और करीब 10 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। चोरी गए चांदी के गहनों की कीमत करीब 10.50 लाख और सोने के गहनों की कीमत करीब 12.50 लाख रुपए है। पीड़ित व्यापारी तुलसीराम अग्रवाल उधार रुपए देने का भी काम करता है।

घटना की सूचना मिलते ही बकानी थाना पुलिस तथा डीएसपी ब्रजमोहन मीणा भी पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे और मौका मुआयना किया। साक्ष्य के अनुसार अज्ञात चोर पड़ोस के एक अन्य मकान की छत से होते हुए घर में घुसे और घर के नीचे स्थित दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद छत के रास्ते से ही निकल गए। इस दौरान पड़ोस की एक छत पर भी गहनों का एक हिस्सा मिला है, जो बदमाशों के जाने के दौरान गिर गया। बकानी थाना पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है। घटना के बाद थाना क्षेत्र के सभी इलाकों में नाकेबंदी कराई गई है। चोरों की तलाश में दो अलग-अलग टीमें भेजी गई हैं।