झालावाड़ स्टेशन पर ट्रेन में मिला शव:कोटा से रवाना होकर आई थी ट्रेन, पहचान के लिए मोर्चरी में रखवाया

झालावाड़3 महीने पहले
झालावाड़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के कोच में बुधवार शाम को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

झालावाड़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के कोच में बुधवार शाम को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। कोटा से चलकर झालावाड़ आने वाली ट्रेन के कोच में शव मिलने से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

रेलवे पुलिस के कॉन्स्टेबल मलखान ने बताया कि कोटा से चलकर झालावाड़ आने वाली ट्रेन में किसी अज्ञात व्यक्ति के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना ट्रेन के झालावाड़ स्टेशन पहुंचने पर गार्ड ने रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रेन के एक कोच में अज्ञात व्यक्ति पड़ा हुआ मिला। जिस को उठाकर रेलवे पुलिस ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इमरजेंसी में डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। बाद में मृतक के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर मिले शव के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम सहित सभी जगहों पर सूचना दे दी है। ताकि पहचान हो सके।

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार जिस व्यक्ति का शव बरामद हुआ है वह शारीरिक दृष्टि से काफी कमजोर नजर आ रहा था। तथा उसके बदन पर पूरे कपड़े भी नहीं थे। ना ही उसके पास कोई सामान बरामद हुआ है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद वह कोई अर्ध विक्षिप्त या भीख मांग कर गुजारा करने वाला व्यक्ति था।