देश में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि:तीन राउंड फायर कर किया नमन, रक्तदान शिविर का भी आयोजन

झालावाड़2 महीने पहले
झालावाड़ के जी मेहमी स्टेडियम में पुलिस शहीद दिवस के मौके पर शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई।

झालावाड़ के जी मेहमी स्टेडियम में पुलिस शहीद दिवस के मौके पर शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम के दौरान एसपी ऋचा तोमर की मौजूदगी में रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। ASP चिरंजीलाल मीणा और देवेंद्र सिंह राजावत ने रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। वहीं कार्यक्रम के दौरान पौधारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

इस मौके पर एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि देश के शहीद पुलिसकर्मियों की याद में हर साल 21 अक्टूबर को शहीद दिवस मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि 1 साल के दौरान शहीद हुए पूरे देश के पुलिसकर्मियों को याद किया गया। इसके बाद पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सभी ने 2 मिनट का मौन रख शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान 40 पुलिसकर्मियों की बटालियन ने उपनिरीक्षक दिनेश शर्मा की अगुवाई में तीन राउंड फायर कर शहीद पुलिसकर्मियों को याद किया। कार्यक्रम में सीआई राम सिंह मीणा, महिला थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा, झालरापाटन सीआई महावीर सिंह, सब इंस्पेक्टर कृष्णा चंद्रावत समेत पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

रिटायर्ड पुलिसकर्मियों की जानी समस्या
कार्यक्रम के दौरान एसपी ऋचा तोमर ने मौजूद 3 दर्जन रिटायर्ड पुलिसकर्मियों से बात कर उनकी समस्या सुनी। इस दौरान एसपी ने रिटायर्ड पुलिसकर्मियों से कहा कि अगर कोई भी समस्या है तो वे संबंधित थानाधिकारियों को अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते हैं। इस दौरान एसपी ने उनकी दिनचर्या के बारे में भी जानकारी ली। मौजूद रिटायर्ड पुलिसकर्मियों ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी के दौरान गुजरने वाली दिनचर्या की तरह ही काम करते हैं।