व्यापारियों ने निकाली आक्रोश रैली:जल्द से जल्द चोरियों के खुलासे की मांग, बाजार बंद करने की दी चेतावनी

चिड़ावा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चिड़ावा शहर में आज एक साथ छह दुकानों में चोरी की घटना से दुकानदारों में रोष व्याप्त हैं। दुकानदारों ने भाजपा नेता राजेश दहिया और पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल के नेतृत्व में आक्रोश रैली निकाली। रैली कबूतर खाना बस स्टैंड से शुरू हुई और पुरानी तहसील रोड, राजकला कॉम्प्लेक्स, विवेकानंद चौक होते हुए थाने पहुंची।

यहां पर व्यापारियों ने सीआई इंद्र प्रकाश यादव के समक्ष आक्रोश जताया और ज्ञापन देकर जल्द से जल्द चोरियों के खुलासे की मांग की। व्यापारियों ने शहर में पिछले कुछ माह में हुई चोरियों के अब तक खुलासा ना होने पर भी रोष व्यक्त किया और अब दो दिन में चोरी का खुलासा नहीं होने पर बाजार बंद की चेतावनी भी दी है।

वस्त्र व्यापार संघ अध्यक्ष विनोद चौधरी ने कहा कि एक साथ छह दुकानों में चोरी की वारदात होना पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं। ऐसे में पुलिस को जल्द से जल्द चोरियों के खुलासे प्रयास करने होंगे। वरना व्यापारी आंदोलन करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में दुकानदार, व्यापारी मौजूद रहे।

पीड़ित दुकानदारों से सीआई ने रिपोर्ट भी ली है और बताया की डीएसपी सुरेश शर्मा के निर्देशन में मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने चोरों के पग मार्क भी उठाए हें। जिला स्पेशल टीम के साथ ही अन्य टीमें बनाकर अलग-अलग इलाकों में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही सुराग मिलते ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

खबरें और भी हैं...