वार्ड 30 में पेयजल को लेकर परेशानी:पेयजल संकट झेल रहे वार्ड 30 के वाशिंदे, वॉल हटवा दिए तो पेयजल सप्लाई बाधित कर रहा व्यक्ति

चिड़ावा3 महीने पहले

पेयजल सप्लाई में बाधा की समस्या लेकर आज वार्ड 30 के लोग जलदाय दफ्तर पहुंचे। यहां पर वार्डवासियों ने जलदाय विभाग के एईएन विक्रम से मिलकर समस्या बताते हुए ज्ञापन सौंप कर समाधान की मांग की। वार्डवासियों ने एईएन विक्रम को बताया कि वार्ड 30 में सुनील जानू नाम का एक व्यक्ति पेयजल सप्लाई को बार- बार बाधित कर रहा है।

उन्होंने बताया कि पानी नहीं आने के चलते वार्डवासियों ने मिलकर लाइन में लगे गलत वाल हटवा दिए और सप्लाई सुचारू हो गई थी, लेकिन इसके बाद जानू लोगों को परेशान करने लगा। वार्ड वासियों ने जानू पर धमकाने, मोटर बंद करने, किट आउट निकाल देने जैसी हरकते कर लोगों को परेशान कर रहा है।

वार्डवासियों ने इस व्यक्ति पर कार्रवाई करते हुए पेयजल सप्लाई को दुरुस्त करवाने की मांग की। एईएन ने समस्या के समाधान का आश्वासन देकर वार्डवासियों को रवाना किया। इस दौरान वार्ड की सुमन, मनोज, ममता, विजेंद्र, राजसिंह, सुनीता, बबिता, नीतू, सरिता, दीपचंद, जयसिंह मौजूद थे।

मामले में संबंधित व्यक्ति सुनील जानू का कहना है कि उन पर वार्डवासियों द्वारा लगाए गए आरोप गलत है। वार्ड के कुछ लोग मिलकर उनके खिलाफ झूठा षडयंत्र रच रहे हैं। वहीं एईएन विक्रम का कहना है कि मामले में जांच करवाई जाएगी। ड्यूटी पर कर्मचारी रहेगा। किसी प्रकार का व्यवधान पेयजल सप्लाई में नहीं आने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...