केक काटकर लगाया भोग:खेतड़ी में ओम बन्ना के जन्मोत्सव पर निकाली बाइक रैली, भजन संध्या का किया आयोजन

खेतड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खेतड़ी उपखंड की ग्राम पंचायत जसरापुर के गांव कोठी की ढ़ाणी में ओम बन्ना का मंदिर परिसर में देर रात को जन्मोत्सव समारोह पूर्वक मनाया गया। ओम बन्ना के जन्मोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि समाज सेवी मनोज कुमार घुमरिया, विशिष्ट अतिथि भीमसिंह घुमरिया, श्रवणसिंह निर्वाण, बलराम मीण थे। जबकि अध्यक्षता निर्वाण समाज युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र फौजी ने की।

युवाओं ने निकाली बाइक रैली
इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने बाढ़ा की ढ़ाणी से कोठी की ढ़ाणी तक बाइक रैली निकाली। इस दौरान गांव के लोगों ने पुष्प वर्षा कर रैली का स्वागत किया। मुख्य अतिथि भामाशाह मनोज कुमार घुमरिया ने केक काटकर प्रसाद का भोग ओम बन्ना के लगाया और प्रसाद का वितरण किया गया।

साफा पहनाकर किया स्वागत
उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गांव गांव में सनातन धर्म का प्रचार प्रसार होने से संस्कृति को बढ़ावा मिलता है, वहीं लोगों में आस्था की भावना बढ़ती है। समारोह के आयोजको ने अतिथियों का माला और साफा पहनाकर स्वागत सम्मान किया।

भजन संध्या का आयोजन
भामाशाह घुमरिया ने मंदिर में ओम बन्ना, शिव परिवार, नागणेचा माता की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करवाने और मंदिर का जिर्णोद्धार करवाने की घोषणा की। इस दौरान स्थानीय भजन मंडली की ओर से भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस दौरान रिसाल सिंह शेखावत, राजेन्द्र सिंह निर्वाण, मोनू सिंह शेखावत, कोहली बन्ना, अजीत सिंह, भागीरथ सिंह, मोहन सिंह, बजरंग सिंह, संदीप सिंह सहित गांव के सैकड़ो महिला एवं पुरूष मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...