तस्करी का 22 सौ लीटर डीजल जब्त:हरियाणा से लाया गया डीजल, सस्ता होने के कारण झुंझुनूं जिले में होती है सप्लाई, एक गिरफ्तार

खेतड़ी16 दिन पहले

हरियाणा से राजस्थान में की जा रही डीजल व पेट्रोल की अवैध तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डीजल से भरी एक पीकअप को जब्त किया है। इस दौरान तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीआई विनोद सांखला ने बताया कि एसपी प्रदीप मोहन शर्मा के निर्देश पर सीमावर्ती क्षेत्र में हो रही पेट्रोल और डीजल की तस्करी को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

जिसके तहत पुलिस की ओर से निजामपुर मोड़ पर नाकाबंदी की जा रही थी। इसी दौरान हरियाणा के निजामपुर की ओर से आ रही एक पीकअप को रुकवाया गया। जिसकी तलाशी ली तो उसमें 11 ड्रम डीजल के भरे हुए थे। जिस पर चालक गुड्डा निवासी ओमपाल पुत्र शिवपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूचना के बाद डीएसपी राजेश कसाणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ओमपाल सिंह हरियाणा से डीजल लाकर गुड़ागौडजी के आस-पास के गांवों में सप्लाई करता था। टीम में डीएसपी राजेश कसाणा, सीआई विनोद सांखला, एचसी हरिराम और कांस्टेबल मदनलाल शामिल थे।

खबरें और भी हैं...