रामायण सत्संग संस्था की बैठक संपन्न:संस्था के उत्थान व मंदिर में मूर्ति स्थापना को लेकर की चर्चा

खेतड़ी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के रामायण सत्संग मन्दिर परिसर में शनिवार शाम को श्रीरामायण सत्संग संस्था की बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष ब्रह्मानंद शर्मा ने की। बैठक के दौरान संस्था के उत्थान को लेकर, मंदिर में भगवान गणेश जी की व सूर्य द्वारपाल की मृर्ति स्थापना, संस्था की संपत्तियों को सही तरह से रख-रखाव को लेकर चर्चा की।

संस्था के महामंत्री सुधीर गुप्ता ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन में आमजन का सहयोग करने का होता है। जिसमें कस्बे में होने वाले धार्मिक अनुष्ठानों में विशेष सहयोग किया जाता है। इसके अलावा संस्थान द्वारा गरीब व असहाय व्यक्ति की बेटी के शादी में बर्तन व अन्य सामान उपलब्ध करवाकर भी सहयोग करवाया जाता है। रामायण सत्संग संस्था की ओर से सुर्य द्वारपाल की मूर्ति स्थापना करने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई, जिसमें सूर्य द्वारपाल की मूर्ति संस्था द्वारा जल्द ही स्थापित किया जाने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा कस्बे में रामायण संस्था के अधीन संपत्ति के सही तरीके से रखरखाव व उसका आमजन के हित में उपयोग होने को लेकर भी चर्चा की गई। इस मौके पर महामंत्री सुधीर गुप्ता, डा.सोमदत्त भगत, बृजेश गुप्ता, मुरलीधर नालपुरिया, सुरेश सोनी, जगदीश गुप्ता, मोहनलाल सैनी, प्रवीण गुप्ता आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...