पचेरी कलां पुलिस का नशे पर नकेल:प्राइवेट बस में 45 किलो गांजा तस्करी करने जा रहे थे दो युवक, हुए गिरफ्तार

खेतड़ी14 दिन पहले

जिला स्पेशल टीम व पचेरी कलां पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 45 किलो गांजा बरामद कर दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी हरियाणा की ओर से आ रही एक निजी बस में गांजा लेकर आ रहे थे, जिसे पुलिस ने राजस्थान में प्रवेश करते ही गिरफ्तार कर लिया।

जिला स्पेशल टीम प्रभारी एएसआई कल्याण सिंह तंवर ने बताया कि जिला स्पेशल टीम को पिछले काफी समय से सूचना मिल रही थी कि बुहाना क्षेत्र में बाहर से लाकर गांजा की सप्लाई की जा रही है। जिसको लेकर जिला स्पेशल टीम व पुलिस विशेष निगरानी रख रही थी। दो दिन पूर्व डीएसटी टीम को सूचना मिली कि हरियाणा की ओर से बुहाना क्षेत्र में गांजे की बड़ी सप्लाई होने वाली है, जिस पर जिला स्पेशल टीम ने दो दिन से हरियाणा में डेरा डाल रखा था।

शनिवार दोपहर बाद जिला स्पेशल टीम को सूचना मिली कि दो युवक निजी बस में सवार होकर गांजे की बड़ी खेप लेकर बुहाना क्षेत्र में आने वाले हैं। जिस पर जिला स्पेशल टीम ने रेवाड़ी से निजी बस का पीछा करना शुरू कर दिया। जैसे ही शाम को बस राजस्थान में प्रवेश किया तो बॉर्डर पर स्थित पचेरी कला थाने के सामने निजी बस को रुकवाया गया और उसकी तलाशी ली गई। बस की तलाशी के दौरान दो युवक संदिग्ध पाए गए, जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनके पास दो बैग में 45 किलो गांजा बरामद हुआ।

दोनों युवकों के पास अवैध मादक पदार्थ पाए जाने पर पुलिस ने बुहाना थाना क्षेत्र के गादली निवासी जितेंद्र पुत्र सत्यवीर कुमावत, मुनेष पुत्र शेरसिंह मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया। थानाधकारी बनवारी लाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गहनता से पूछताछ में सामने आया कि दोनों युवक दीमापुर से गांजा लेकर आए थे जो बुहाना इलाके में सप्लाई करने वाले थे। दोनों युवक पिछले काफी समय से इसी धंधे में लिप्त हैं। वहीं एक नेटवर्क के जरिए काम कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...