आपसी रंजिश के चलते पूर्व पार्षद पर हमला:बाइक सवार बदमाशों ने लाठी-सरियों से की मारपीट, शोर होने फरार हुए आरोपी

नवलगढ6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार रात को नवलगढ़ के पूर्व पार्षद सुभाष बुनकर पर बाइक सवार बदमाशों ने आपसी रंजिश को लेकर लाठी-सरियों से हमला कर दिया। मारपीट में सुभाष घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूर्व पार्षद सुभाष ने बताया कि वो रविवार की रात बिरोल रोड पर एक प्लाटिंग की दीवार पर अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर युवक आए और हमला बोल दिया। सुभाष ने बताया कि आरोपी युवकों में एक युवक का नाम अर्जुन है। अर्जुन के साथ उसकी रंजिश चल रही है। सुभाष के अनुसार बदमाशों ने गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए थे।

लाठी-सरियों से किया हमला

सुभाष के साथ बैठे व्यक्ति जगदीश ने बताया वह सुभाष के साथ एक प्लाटिंग की दीवार पर बैठे हुए थे, अचानक तीन लड़के आए और इन लड़कों ने आते ही सुभाष को दीवार से नीचे गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने सुभाष के साथ मारपीट की। आरोपियों के हाथ में लाठी व सरिये थे। शोर-शराबा होने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। आरोपी बाइक पर सवार होकर आए थे।

घटना की सूचना पर मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। हेड कांस्टेबल दारा सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक सुभाष के मोहल्ले का ही बताया जा रहा है।

पालिका अध्यक्ष शोयब खत्री व पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया भी अस्पताल में बुनकर से मिलने पहुंचे।

खबरें और भी हैं...