सैनी समाज ने डीएसपी कार्यालय के सामने दिया धरना:गिरफ्तार किए लोगों को जल्द रिहा करने की मांग, SDM को सौंपा ज्ञापन

नवलगढ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवलगढ़ में 11 सूत्री मांग, जयपुर में आंदोलन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को तुरंत रिहा करने व आंदोलनकारियों पर लगाए गए मुकदमें वापस लेने की मांग को लेकर रविवार को सैनी समाज के लोगों ने डीएसपी कार्यालय के सामने सांकेतिक धरना दिया।

पूर्व पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी ने कहा कि सो रहे लोगों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय है, आज का धरना सांकेतिक देकर सरकार व प्रशासन को चेताया जा रहा है, अगर मांग नहीं मानी गई तो जल्द बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। मुख्यमंत्री भी सैनी समाज को हल्का समझ रहे है, जो की उनकी भूल है। सैनी ने उदयपुरवाटी में युवाओं पर दर्ज किए गए मुकदमें वापस लेने की मांग की है, उदयपुरवाटी में प्रशासन ने अपना वादा तोड़ा है। बीजेपी के जिलाध्यक्ष पवन मांवडिया ने कहा कि सैनी समाज के लोग मुकदमों से नहीं डरेंगे।

युवाओं से संगठित होने का किया आह्वान

बीजेपी नेता रवि सैनी ने कहा कि समाज को संगठित होकर अपने हक की लड़ाई लडनी होगी। उन्होंने युवाओं से संगठित होने का आह्वान किया। पूर्वपालिकाध्यक्ष रिछपाल सैनी, सरपंच राजेंद्र सैनी, मोहनलाल चूड़ीवाल, फूलचंद सैनी, युवा नेता राजकुमार सैनी ने भी अपना संबोधन दिया। धरना स्थल पर सैनी समाज के लोगों की ओर से एसडीएम सुमन सोनल को सीएम के नाम ज्ञापन दिया।

पूर्व पलिकाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी व सरपंच राजेंद्र सैनी ने बताया कि मीटिंग का आयोजन कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी या तो सरकार उनकी मांग मान लेती है, अगर मांग नहीं मानी गई तो आंदोलन किया जाएगा।
ये रहे मौजूद

इस दौरान धरने में विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के पिता रामनिवास शास्त्री, पालिकाध्यक्ष शोयब खत्री, पालिका उपाध्यक्ष कैलाश चोटिया, युवा नेता बलदेव सैनी, युवा नेता सुरेंद्र सैनी, पार्षद महेंद्र सैनी,अनु महर्षि, पार्षद अनिल शर्मा, प्रवीण जैन, युवा नेता प्रमोद सैनी, सरपंच रामस्वरुप सैनी, पंचायत समिति सदस्य प्रताप पूनिया, युवा नेता रजनीश पूनिया, युवा नेता सुनील सैनी, पार्षद सुरेश सैनी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...