सरपंच ने खुद ट्रैक्टर चलाकर करवाई सफाई:रोज सफाई की मॉनीटरिंग करते है डुंडलोद सरपंच, सफाई व्यवस्था बाधित नहीं हो, इसके लिए नालियों से उठवाया कचरा

नवलगढ9 दिन पहले

डूंडलोद ग्राम पंचायत के सरपंच सफाई व्यवस्था को लेकर काफी एक्टिव है। जिसके चलते रोजाना सफाई कार्य की मॉनीटरिंग करते है। ऐसे में शनिवार को कचरा उठाने वाले ट्रैक्टर का चालक नहीं आया, तो सरपंच हरफूलसिंह पूनिया ने स्वयं ट्रेक्टर चलाया और कचरा उठवाया।

सरपंच ने बताया कि वे प्रतिदिन सुबह छह बजे सफाई कर्मचारियों से काम करवाते है। प्रतिदिन नालियों की सफाई करवाते है और नालियों से निकलने वाले कचरे को रोज उठाते है। शनिवार को सफाई कार्य में लगे ट्रैक्टर का चालक नहीं आया, इसलिए उन्होंने स्वयं ट्रेक्टर चलाया और कचरा उठवाया। उन्होंने कहा कि एक भी दिन अगर कचरा पड़ा रहता है, तो सफाई व्यवस्था खराब हो जाती है। ऐसे में गर्मी को देखते हुए प्रतिदिन कचरा उठना जरुरी है।

सरपंच रोज करते है मॉनीटरिंग

गर्मी के मौसम को देखते हुए सरपंच सफाई कर्मचारियों से सुबह छह बजे से सुबह 10 बजे तक सफाई कार्य करवाते है। वे खुद छह बजे सफाई कर्मचारियों के साथ जाकर सफाई कार्य करवाते है। जिससे नालियों से निकलने वाला कचरा तुरंत ही उठा लिया जाता है।

खबरें और भी हैं...