अग्निपथ पर AAP का प्रदर्शन:झुंझुनूं में सांसद दफ्तर के बाहर जुटे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं, नारेबाजी की

झुुंझुनूं4 महीने पहले

केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर AAP पार्टी ने जिला कलेक्ट्रेट के बाहर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अग्निपथ योजना को लेकर सांसद कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष शुभकरण महला की अगुवाई में सांसद कार्यालय में प्रदर्शन किया। जिला कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान शुभकरण महला ने कहा कि सेना की प्रणाली अगर ठेके पर चलेगी तो युवा वर्ग चार साल के बाद कहां जाएगा। ये तमाम सवाल आज युवा वर्ग के सामने खड़े हुए हैं। देश का युवा सड़कों पर उतर रहा है। सरकार जाने अनजाने में फैसले ले लेती है। इससे देश का माहौल बिगड़ रहा है।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभकरण महला ने कहा कि अग्निपथ योजना न केवल युवाओं के भविष्य से बल्कि देश की सुरक्षा और सेना के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेगी। इसी तरह की गलतियां नरेंद्र मोदी सरकार ने किसान बिलों में भी की थी, लेकिन बाद में मोदी सरकार को किसान बिल वापस लेने पड़े। इसी तरह अग्निपथ योजना भी वापस लेनी ही होगी। इन मौके पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभकरण महला जिला परिषद सदस्य पंकज धनकड़, प्रवीण कुमार, विजय पाल, आजम खान, शंभू दयाल योगी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।