शहर अंधेरे के साए में:रात में अधिकतर लाइट बंद, कई इलाकों में रात में रहता है अंधेरा

झुंझुनूं2 महीने पहले
शहर अंधेरे के साए में

शहर में इन दिनों रोड लाइटें बंद होने के कारण झुंझुनूं की सड़कों पर पसरा अंधेरा आमजन के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। दीपावली का त्यौहार पास में है और शहर में अंधेरा छाया हुआ है। ऐसे में रात्रि के समय शहर में घूमने वाले लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हैं।

सड़क पर पसरे अंधेरे के कारण सड़क पर आने वाले आवारा पशु दिखाई नहीं देते और आए दिन वाहन चालक इन पशुओं से टकराने के कारण घायल हो रहे हैं। आमजन की इन सभी परेशानियों से दूर नगर परिषद की ओर से इस ओर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

शहर के मुख्य मार्ग पर लगाए गई हाइमास्क लाइटांे में से कुछ ही लाइटें जलती है, जिसके कारण शहर के अधिकतर मार्ग पर अंधेरा छाया रहता है।

शहर के तीन नंबर रोड से पुलिस लाइन तक अधिकतर लाइट बंद पड़ी है, गिनती की ही लाइट चालू है, जिसके कारण न तो सड़क पर पूरी रोशनी हो पाती है और न ही रोड लाइटों का लाभ मिल पाता है। ऐसे में रोड लाइटें बंद होने के कारण देर रात्रि में हर समय चोरों तथा अन्य असामाजिक तत्वों का डर बना रहता है।

इन मुख्य मार्गों पर फैला अंधेरा

शहर के अधिकतर मार्ग पर रात के समय अंधेरा पसरा रहता है। रोड नंबर एक, रोड नंबर दो, मण्डवा मोड एरिया, नेहरू पार्क के पास, तीन नंबर रोड से पुलिस लाइन तक सहित अन्य इलाकों में अधिकांश लाइट बंद रहती है, इसमें कुछ एक लाइट जलती है, जिसके कारण वाहन को चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

रात में लाइट नहीं जलने से शहर में घूमने वाले व रात्री में सफर करने वालों को डर के साए में निकलना पड़ रहा है। ऐसे में अंधेरे में लूटपाट सहित अन्य घटनाओं का डर बना रहता है।