छात्र संघ चुनाव:छात्र संगठनों में आपसी खींचतान शुरू, एनएसयूआई में इस्तीफों का दौर, एनएसयूआई के दो पदाधिकारियों ने छोड़ा पद

झुंझुनूं2 महीने पहले
छात्र संघ चुनाव - Dainik Bhaskar
छात्र संघ चुनाव

छात्रसंघ चुनाव की घोषणा के साथ चुनावी गतिविधियां शुरू हो गई। रूठने और मनाने का दौर शुरू हो गया है। छात्र संगठनों में आपसी खींचतान शुरू हो गई है। छात्र संगठन एनएसयूआई के दो पदाधिकारियों ने अनदेखी का आरोप लगाते हुए पद से इस्तीफा दे दिया। जिले की सबसे बड़ी कॉलेज आरआर मोरारका कॉलेज में इन इस्तीफों की काफी चर्चा रही है। इसके साथ ही महाविद्यालय में हलचल नजर आ रही है। चुनाव से पहले छात्र संगठन में गुटबाजी भी सामने आ गई है। एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष निखिल चौधरी व जिला नगर अध्यक्ष सालिम खानजादा ने अपने पद और संगठन की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने संगठन पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा की उन्हें बिना किसी सूचना के संगठन में विपरीत विचारधारा के लोगों को जोड़ा गया।

उनका अपमान तक किया गया। इसके चलते वह अपने पद और संगठन को छोड़ने पर मजबूर हो गए हैं। दोनों ही पदाधिकारियों ने इस कार्य की निंदा करते हुए पार्टी विचारधारा के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि संगठन में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की अवहेलना की जा रही है। जिसका खामियाजा आगामी में चुनाव में भरना पड़ सकता है।

खबरें और भी हैं...