विवाहिता की मौत, 2 लाख व गाड़ी की थी डिमांड:परिजनों ने लगाए हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम कर शव सौंपा

झुंझुनूं6 दिन पहले
विवाहिता की संदिग्ध मौत

झुंझुनूं के हाउसिंह बोर्ड में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीहर पक्ष की ओर से कोतवाली में पति, ससुर सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

परिजन का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से दहेज की मांग कर रहे थे। इसके लिए वे उनकी बेटी को आए दिन परेशान कर रहे थे। कई बार मारपीट भी की। परिजनों का आरोप है कि मांग पूरी नहीं करने पर उनकी बेटी की हत्या कर दी गई। वहीं घटना की सूचना पर सीओ सीटी शंकरलाल छाबा भी बीडीके अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

परिजनों के आरोप के बाद विवाहिता का परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द कर दिया है। घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतका के दो साल की बेटी

मृतका बिसाऊ के तेतरा का बास की रहने वाली थी, फरवरी 2019 में झुंझुनूं के हाउसिंह बोर्ड के धीरज के साथ उसकी शादी हुई थी, मृतका के दो साल की बेटी भी है।

गाड़ी और दो लाख की डिमांड

मृतका के पिता श्यामलाल ने बताया कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए बेटी को परेशान किया जा रहा था, दहेज के लिए आए दिन मारपीट की जा रही थी। सुसराल पक्ष की ओर से गाड़ी और 2 लाख रूपए डिमांड की मांग की गई थी। कुछ दिन पहले ससुराल पक्ष को 50 हजार रूपए दिए थे।