• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jhunjhunu
  • The School Operator Gave Assurance Of Help, The Student's Family Will Be Given Financial Assistance, The Family Members Were Sitting On Dharna For Three Days

तीसरे दिन छात्र के शव का पोस्टमार्टम:स्कूल संचालक ने दिया मदद का आश्वासन, परिवार दी जाएगी आर्थिक सहायता

झुंझुनूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीसरे दिन छात्र के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। - Dainik Bhaskar
तीसरे दिन छात्र के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया।

स्कूल बस की टक्कर से छात्र की मौत के बाद शुक्रवार को तीसरे दिन पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों और स्कूल संचालक के बीच सहमति बन गई, स्कूल संचालक ने छात्र के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। वहीं प्रशासन की ओर से भी नियमानुसार सहायता प्रदान की जाएगी। गुढ़ागौडजी के तहसीलदार के नेतृत्व में वार्ता हुई और दोनों पक्षों में सहमति बन पाई।

झुंझुनूं के नूनियां की ढाणी में बस की टक्कर से 3 जुलाई को छात्र विकास की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही छात्र का शव की झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ था। परिजन तीन दिनों से धरने पर बैठे हुए थे। इसके बाद शुक्रवार सुबह परिजन और ग्रामीण गुढ़ागौडजी के टैगोर स्कूल के सामने धरने पर बैठ गए। इसके बाद प्रशासन और पुलिस की ओर से दोनों पक्षों में समझाइश की गई। तहसीलदार के नेतृत्व में वार्ता हुई। वार्ता में परिजनों को आर्थिक सहायता देने पर सहमति बन गई।

तीन जुलाई को गुढ़ागौडजी थाना इलाके में बस की टक्कर से छात्र की मौत हो गई थी। विकास (18) पुत्र रामकरण सुबह स्कूल जा रहा था। इस दौरान गुढ़ा की टैगोर स्कूल की बस ने बच्चे को टक्कर मार दी थी। घायल को बीडीके अस्पताल लेकर आए, यहां पर बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था। विकास गुढ़ागौडजी की सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता था। तीन दिनों से परिजन विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए थे।