आज और कल होगी जमकर खरीदारी:दो दिन का योग, दुगुना होगा व्यापार

झुंझुनूंएक महीने पहले
आज और कल होगी जमकर खरीदारी

दो साल बाद आज और कल दो दिन बाजार में जमकर खरीदारी होगी। इस बार धनतेरस का योग दो दिन होने से बाजार में व्यापार दोगुना होगा। आज बाजार में ग्राहक जमकर खरीदारी करेंगे। आस पास के गांवों के लोग आज बाजारों में खरीदारी के पहुंचेंगे। व्यापारियों ने धनतेरस व दीपावली तैयारी कर ली है।

दो साल बाद बाजर में रोनक नजर आ रही है। बाजारों की चहल-पहल बता रही है कि इस बार दिवाली पर लोग बड़े उत्साह में है। खरीदारों की रौनक देखकर व्यापारी भी काफी खुश है। दुकानों में भारी भीड़ उमडऩे से जगह भी नहीं मिलती है। सुबह से ही लोग खरीदारी को पहुंच रहे है। देर रात तक बाजारों में भीड़ दिख रही है।

वाहनों की रेलमपेल और खरीदारों के आने-जाने से गांधी चौक, नेहरू मार्केट, कपड़ा बाजार, टीबडा मार्केट में जाम की स्थिति हो रही है।

बाजार में नए नए प्रोडक्ट

बाजार में ग्राहकों की मांग के अनुसार नए नए प्रोडक्ट्स आए हुए हैं जो लोगों को पसंद भी आ रहे हैं। धनतेरस के लिए ऑटोमोबाइल, रियल स्टेट, ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक्स आईटम की एडवांस बुकिंग हो चुकी है जिनकी डिलीवरी होनी बाकी है।

बाजार गुलजार

ग्राहकों को आर्किषत करने के लिए दुकानों को सजा दिया गया है। बाजारों में अलग अलग तरीके की सजावट की गई है। धनतेरस पर बाजार गुलजार नजर आ रहा है। पूरे जिले में बाजारों में दीपोत्सव का उल्लास छाया हुआ है। शहर के आस पास के ग्रामीण बाजारों में जमकर खरीदारी करेंगे।

दो दिन जमकर होगी खरीदारी

सर्राफा व्यापारियों ने बताया की दो दिन की धनतेरस व्यापारियों के लिए फायदेमंद है। एक ही दिन धनतेरस होने से सुबह से शाम तक लोग खरीदारी करते है। शनिवार व रविवार दोनों ही दिन ग्राहकों की भीड़ रहेगी। इस बार चांदी के लक्ष्मी गणेश के साथ साथ चांदी के डिनर सेट, जग सेट , बाउल सेट व ड्राइ फ्रूट सैट खास तौर से लाए गए हैं।